Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

डॉ मंजु गुप्ता

Abstract Classics Inspirational

4.5  

डॉ मंजु गुप्ता

Abstract Classics Inspirational

गणेश -वंदन

गणेश -वंदन

1 min
261


1

सर्वप्रथम

जय श्री गणेश को

करूँ मैं याद।

2

करूँ विनती

प्रभु ! दो मुझे भक्ति 

पग धूल की। 

 3

गणेशोत्सव

जोड़ता इंसान को 

आस्था - श्रद्धा से। 

 4

सुख – दुःख में 

साथ निभा के प्रभु 

सुमति देना। 

5

  गणेशोत्सव 

आता है हर वर्ष 

भाद्रपद में।

6

दिव्य बप्पा से 

होती भाद्रपद की 

शुक्ल - चतुर्थी। 

7

गणेश जन्म 

गणेश चतुर्थी पे 

विश्व मनाता।

8

करते पूजा 

दस दिवस तक 

 श्री गणेश की।

9

गणेशोत्सव 

देश का हर प्रांत 

 पर्व मनाता।

10

महाराष्ट्र का 

जग में प्रसिद्ध है 

गणेशोत्सव।


Rate this content
Log in