Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Chandan Kumar

Romance

4  

Chandan Kumar

Romance

गहराई हो तुम

गहराई हो तुम

1 min
354


मेरे कलम की,

कलाई हो तुम !

मेरे पावन सी मन की,

गहराई हो तुम !


मेरे दर्द की,

दवाई हो तुम !

मेरे ख़ुशी की,

बधाई हो तुम !


मेरे सादे लिवास की,

चमक हो तुम !

मेरे सीधे विचार की,

वृहत विकास हो तुम !


मेरे अंबर की,

अनंत आकाश हो तुम !

मेरे जमीं की,

जाग्रत सांस हो तुम !


मेरे मन की,

पहली मिठास हो तुम !

मेरे ज़िगर की,

पहली जान हो तुम !


मेरे अनंत आकाश की,

पहली उजाला हो तुम !

मेरे दिव्य दृष्टि की,

पहली परिचायक हो तुम !


अब कितना कहूं,

सब कुछ तो क़ह दिया !

तेरी तारीफ़ में,

इतना कुछ तो बोल दिया !


तुम सच मानो या झूठ,

तुझ पर छोड़ दिया !

अपनी मंजिल पे मैं,

जलता दिया लेके चल दिया !


तेरी सांसों में,

अपनी सांस भर दिया !

देखके सौंदर्य सृष्टि का,

सृष्टि के साथ चल दिया !



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance