Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

नमिता गुप्ता 'मनसी'

Abstract Inspirational

3  

नमिता गुप्ता 'मनसी'

Abstract Inspirational

एक संवाद ईश्वर से..

एक संवाद ईश्वर से..

1 min
274


माना..

मेरी कविताएं निर्वाह नहीं करती

ईश्वर-भक्ति का ,

पर, हस्तक्षेप भी कहां करतीं हैं

आस्थाओं में उसकी !!


आज..

अशांत है मन

इन कविताओं का ,

झकझोरना नहीं चाहती..

सिर्फ निवेदन है विनम्रता से ,

एक बार, जवाब तो देना !!


दो टूक सवाल करना कभी अमर्यादित नहीं होता,

"झुके हुए शब्दों" का जवाब न देना

..ये कहां की मर्यादा है उसकी !!


हालांकि मैं जानती हूं..

जवाब नहीं मिलेगा आज भी कविताओं को ,

फिर भी, वे करना चाहती हैं

एक संवाद

ईश्वर से !!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract