Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Monika Jayesh Shah

Romance

4  

Monika Jayesh Shah

Romance

एक कहानी

एक कहानी

2 mins
257



एक ऐसी लड़की की कहानी जब किसी का दिल प्यार मे होता हैं.. मन की उमंग मे तरंगे खाता हैं. तब उसके दिल से कविता बनती हैं! वो कविता उसकी जिंदगानी बन जाती हैं! एक प्रेमल कहानी बन जाति हैं, दो प्यार करने वाले जब आपस में मिल जाते है तो जरूरी नहीं की उनका मिलन हो.. ये सब किस्मत की बाते होती हैं!

पर उनका प्यार सच्चा होता है! उनका दीदार सच्चा होता है! हा अफसोस वो कभी मिल नहीं पाते.. और अपना जीवन साथ नही बिता पाते..पर उनके दिलों में एक सच्चा प्यार होता हैं... जो कविता में बया होता हैं! एक कविता उन प्रेमी के लिए...


हर सुबह हर शाम हो तुम।

बिन कहे मेरी ही ख़ामोशी का

तन्हाई का सुखद आलम हो तुम।

कहती नहीं जताती नहीं.

पर जबसे नैना मिले अपने

तबसे तुम ही मेरा पहला प्यार हो।

यू तो हमारी एक अपनी अलग जिंदगानी हैं;

पर तेरे मेरे नैना की एक अलग कहानी हैं।

ना तुम मिलते हों ना हम मिलते है;

पर मेरी अनकही बीती कहानी हो तुम।

बाते अब हमारी कुछ ख़ास होती नहीं,

खामोशी अब हमारी कभी सोती नहीं.

यू तो दिल हर बार कहता हैं तुमसे.

मिलने का रहता हैं इंतजार हमे

हमारी अनकही सुलझी कहानी हो तुम!

जी लेते है अब बिन तेरे हम

वहीं दीदारे मजबूर कहानी हो तुम।

समझ लेना हमे हमेशा तुम

जैसे हम हमेशा समझते है..तुम्हें!

वचनबद्ध है.आज से हम और तुम!

दिल का हमारा प्यार सच्चा हैं.. ये

प्यारा दिलदार ही समझ सकता हैं!

अब कहे क्या हम तुमसे मेरे दिलबर

कभी कुछ कहने को रहता नहीं!

जो मिला जितना मिला उसमे

हम–तुम में हमेशा खुश रहेंगे;

एक नई जिंदगानी बन जाएंगे!

मोहब्बत में हीर और रांझा की

एक नई कहानी बन जायेंगे!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance