Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

PrajnaParamita Aparajita

Abstract

4.0  

PrajnaParamita Aparajita

Abstract

ए ज़िंदगी....

ए ज़िंदगी....

1 min
283


सिरहाने तेरी ही किताब छुपाए हर रात बीतती है मेरी

बिस्तर की सिलवटें तेरी रूबरू रहने की गवाही है मेरी

हर रात ए ज़िंदगी तेरे ही सपने यादों में बेरुख़ी तेरी

मोहब्बत इतनी शायद हो किसी से मेरी

सुबह को मुलाक़ात मुमकिन भी शायद ना हो

फिर भी शुक्राना तेरा दिल से है ए ज़िंदगी..

हर ख़ुशी, हर हँसी, हर मरहम का शुक्रिया,

हर आंसू , हर दर्द, हर वो ज़ख़्म का शुक्रिया,

मुझमें तेरी तलब का शुक्रिया,

कल मिले ना मिले पर हर पल मेरी बने रहने का शुक्रिया

तू है तो में हूँ..... तुझसे है वजूद मेरी।



Rate this content
Log in