Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Priyanka Vegda

Romance

3  

Priyanka Vegda

Romance

दूर होना आसान नहीं-

दूर होना आसान नहीं-

1 min
224


वो कहते हैं दुखी हो तुम मेरी वजह से,

वो कहते हैं रोती हो तुम मेरी वजह से। 

बिल्कुल नादान हैं वो नहीं जानते कुछ,

समझाने से भी नहीं समझ पाते वो कुछ।

काश कि समझ जाते ये बात क्या है मेरे लिए वो,

इतने सालो से जो थी सब्र, उसी की मन्नत हैं वो।

आंखों की गहराई समझ पाए हैं वो,

दिल में छुपे जज्बात जान पाए हैं वो।

बिना देखे प्यार कैसे होता है समझा बैठे मुझे,

हर तकलीफ सहकर भी वादे दे रहे सारे मुझे।

मुझे कहते हैं दूर हो जाओ कुछ पल के लिए,

सुना है कभी धड़कनों का धड़कना बिना सास लिए। 



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance