Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rekha Mohan

Action

3  

Rekha Mohan

Action

दोहे

दोहे

1 min
200


गणपति प्रभु माफ़ करना, सब गलती हमारी,

नादानी में खो गयी,  जाना बुद्धि हमारी।

ना मिली राह में चाह, न दिखे कोई दिशा,

जिस और भी धरते पग, हर तरफ मिला नशा।

जग भरे निराले ढंग, जीने में न उमंग,

हर ओर दिखा मन दंग, रकम पीछे मलंग

काया दुर्बल, राह कठिन, जीवन का क्या होय ,

प्रभु गणपति कृपा लिए , जीवन सुगमी दोय ।

गणपति बुद्धि राजा भूप , शिव गौरा के संग,

धरो सर हाथ गजानन , कलम को मिले ढंग ।

शीश सदा चरणों निभा, प्रभु भक्ति में गाए,

आपसे सद्बुद्धि का, विचार, ज्ञान पाए।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Action