हर पल सुकून मिलेगा …. तुझे तेरी अपनी साँसो में …. हर पल सुकून मिलेगा …. तुझे तेरी अपनी साँसो में ….
ऐसे ही मन के विचारों को कविता में बाँधा है, जो छू जाये मन को,ऐसा लक्ष्य साधा है। ऐसे ही मन के विचारों को कविता में बाँधा है, जो छू जाये मन को,ऐसा लक्ष्य साधा है।
ले के भी अनजान है जब पा के ऐसा दोस्त भी यशवी .. दुनिया में हैरान परेशान है सब। ले के भी अनजान है जब पा के ऐसा दोस्त भी यशवी .. दुनिया में हैरान परेशान ह...
बुरा मत मानिए कि देखिए इलेक्शन है। बुरा मत मानिए कि देखिए इलेक्शन है।
चाहे होना पड़े खुद को बलिदान भी इस बार, रुकूँगा मिटा कर भ्रष्टाचार। चाहे होना पड़े खुद को बलिदान भी इस बार, रुकूँगा मिटा कर भ्रष्टाचार।
नहीं रहेगा सदा ये जीवन क्षणिक है यौवन विचार करना नहीं रहेगा सदा ये जीवन क्षणिक है यौवन विचार करना