Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Anita Sharma

Classics Inspirational

4  

Anita Sharma

Classics Inspirational

दिल के जज्बात

दिल के जज्बात

1 min
216


कुछ खालीपन लगा जो जीवन में

कविता लिखकर उसे भरने की कोशिश की।

खामोशी को दी इक जुबां

बिना कहे ही सब कहने की हिम्मत की।


जख्म गहरे थे मन पर शब्दो को तरकश बनाया,

जब सामने से बोल ना सके ये लव

कविता लिखकर विचारों का तीर चलाया।

शब्द कम जज्बात ज्यादा होते है,

कविताओं में हमेशा दबे छुपे एहसास होते है।


इसीलिये जाने अनजाने ये कविता मेरी साथी हमराही हो गई,

मेरे जज्बातों की जुबां जख्मों का मरहम बन गई।

जब जब मैं कमजोर पड़ी ये मेरी ताकत बनगई।

 " विश्व कविता दिवस की सभी को शुभकामनाएं"


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Classics