Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Nitu Arya

Romance

4.5  

Nitu Arya

Romance

दिल बेकरार होता

दिल बेकरार होता

1 min
319


काश !उनका दिल भी यूं ही ,बेकरार होता

 दबा -दबा ही सही ,उनको भी प्यार हमसे बेशुमार होता।


 खामोश लवों से नाम उनका यूँ निकलता है,

 जैसे कोई छुपी पाजेब का दिलकश झंकार होता।

 दबा- दबा ही सही उनको भी प्यार हमसे बेशुमार होता।


 एक रोज अपने करवटें उनकी नींदों से बदलेंगे ,

काश! उनकी आंखों में जागता सारा संसार होता।

दबा- दबा ही सही उनको भी प्यार हमसे बेशुमार होता।


 कुछ रस्मों से बँधे, कुछ कसमों से बँधे हैं हम,

 काश! उनका भी मेरी सांसों से जुड़ा कोई तार होता।

 दबा- दबा ही सही उनको भी प्यार हमसे बेशुमार होता ।


 फूलों को छोड़ गुलिस्ता से ,वो कलियों को चुनने लगे, काश !

कांटों से दामन उनका भी कभी गुलजार होता ।

दबा -दबा ही सही उनको भी प्यार हमसे बेशुमार होता ।


 उनकी मौजूदगी के निशाँ ,हम दर -बदर ढूंढते हैं,

 काश !हमारी रूह की निशाँ के लिए भी वो बेकरार होता।

 दबा -दबा ही सही प्यार हमसे बेशुमार होता ।


उनकी परछाइयां हम ,अंधेरे में भी तलाशते हैं,

 काश !हकीकत ना सही ,ख्वाबों में ही हमारा इंतजार होता ।

दबा- दबा ही सही ,उनको भी प्यार हमसे बेशुमार होता।


काश कि उनका दिल भी, यूँ ही बेकरार होता ।

दबा -दबा ही सही ,उनको भी प्यार हमसे बेशुमार होता।।।


Rate this content
Log in