Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gaurav Khandelwal

Abstract

2  

Gaurav Khandelwal

Abstract

देश का एक नौजवान

देश का एक नौजवान

1 min
172






न धड़कने मेरी न ये साँस मेरे है

हूँ उसी की मिट्टी का खिलौना

उसी पे हो अर्पण जिंदगी

बस ये थोड़े जज्बात मेरे है।

न बोल मेरे है न शब्द मेरे है

देश के काम आ जाऊं

बस यही सोच मेरी है ।

न भाषा मेरी है ,न अल्फ़ाज मेरे है

आज़ादी पे आ जाय उन शहीदों की यादें

तो उठते हुए ये जज्बात मेरे है।

है खुद की न कोई पहचान न शान मेरी है

देश और तिरंगा ही पहचान और शान मेरी है ।

न जन्नत की कोई मन्नत है,न ख़ुदा की कोई परवाह है

हैं बस आरजू इतनी , जाए जब जहाँ से ।

कफ़न अपना तिरंगा हो .. कफन अपना तिरंगा हो





Rate this content
Log in