Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Amol Nanekar

Romance

2  

Amol Nanekar

Romance

चयन

चयन

1 min
219


     

मेरी एक तरफा मोहब्बत

शायद कभी छुप नहीं सकती,

तेरे सामने आते ही आनेवाली बैचनी

शायद कभी रूक नहीं सकती,

मेरी शायरी जो भी कहती है

वो शायद कभी मैं कह नहीं सकता।

मेरे लिए तू खूदा से कम नहीं है

तेरे बारे में मैं कभी बुरा सोच नहीं सकता

तेरे चयन का मैं सम्मान करता हूं

तेरी नापसंद यदि मैं हूं,तब भी मैं कहूंगा

तेरा चयन कभी ग़लत नहीं हो सकता।

तेरी पसंद कोई परिश्ता ही होगा

मेरे जैसे आम नहीं हो सकता।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance