Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V. Aaradhyaa

Inspirational

4  

V. Aaradhyaa

Inspirational

चतुर्थ दिवस माँ कुष्मांडा

चतुर्थ दिवस माँ कुष्मांडा

1 min
336



करे जो सच्चे मन से ,

माँ कुष्मांडा की आराधना। 

उनसे प्रसन्न होकर माँ ,

पूरी करती हैं उनकी उपासना।


जो माँ को दिलसे याद ,

करते है इन दिनों में। 

निश्चित ही वो सब जन ,

पाते है माँ दुर्गा के दर्शन।


अलग अलग रूपो में माँ ,

आकर देती सबको दर्शन। 

दिखाती है अपने नौ रूप ,

हर रूप में है शक्ति का प्रदर्शन।


बड़ी कठिन साधना और ,

तपस्या होता है करना । 

अपने मन के भावों को ,

बहुत संयमित पड़ता है करना।


दया का भाव सदा ही,

अपने अंदर जगाना पड़ता है। 

तभी तो माँ भवानी का , 

ह्रदय में प्रवेश हो पाता है।।


©®V. Aaradhyaa



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational