Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Dr Lalit Upadhyaya

Inspirational

4  

Dr Lalit Upadhyaya

Inspirational

चलें प्रकृति की ओर

चलें प्रकृति की ओर

1 min
228


चलो चलें प्रकृति की ओर,

आएगी नवजीवन की भोर, 


चहुंओर प्रदूषण का जोर,

मचा है कोलाहल व शोर।।


कम नाचते हैं जंगल में मोर,

करना होगा हमको गौर,


पकड़ना होगा आशा का छोर,

छाए कहाँ अब घटा घनघोर।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational