Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lokeshwari Kashyap

Inspirational

4  

Lokeshwari Kashyap

Inspirational

चैत्र नवरात्रि

चैत्र नवरात्रि

1 min
289



आ गया हमारा पवित्र हिंदू नव वर्ष

स्वागत करें मिलकर इसका सहर्ष l

चैत्र नवरात्र की मच गई चारों ओर धूम l

जस गीत की सुनाई पड़ने लगी गूंज

भक्तिभाव का चढ़ा सब पर जुनून l

मिल रहा सबको अजब सा सुकून

नवरात्रि में हो रहे घर -घर जागरण l

भाव- विभोर हो रहा सब का तन मन l

धन्य कर ले हम सब अपना जीवन

शांत और सुखी रहे सबका अंतर्मन l

मां के नौ रूपों की करें हम पूजा

भक्ति के अलावा ना रहे भाव कोई दूजा l

चैत्र नवरात्र ऋतु परिवर्तन का अवसर

साधक बन हम साधे तन और मन l

आओ भक्तों मां के पवित्र श्री चरणों में,

हम करें पवित्र भावों का अर्पण l

इस पावन चैत्र नवरात्रि में,

हमारी हो बस यही मंगल कामना l

शांति प्रेम सुख समृद्धि और एकता,

इन्हीं का वरदान मां से है मांगना l


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational