Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Arya Vijay Saxena

Abstract Romance Fantasy

4.5  

Arya Vijay Saxena

Abstract Romance Fantasy

ЁЯЦКя╕ПрдЪрд╛рд╣рдд рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рд╕реЗЁЯЦКя╕П

ЁЯЦКя╕ПрдЪрд╛рд╣рдд рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рд╕реЗЁЯЦКя╕П

1 min
466


рдЧрд╝рдЬрд╝рдм рдХреА рдЪрд╛рд╣рдд рд╣реИ, 

рдореБрдЭреЗ рддреБрдЭрд╕реЗ рдП рдЬрд┐рдВрджрдЧреА l

рдирдлрд░рдд рднреА рдмреЗрд╣рдж рд╣реИ, 

рдлрд┐рд░ рднреА рдЬрд┐рдП рдЬрд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдБ l


рдЬрд╛рдирддрд╛ рд╣реВрдБ рддреБрдЭреЗ рдореИрдВ, 

рдП рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рддреВ рдмреЗрд╡рдлрд╛ рд╣реИ l

рдлрд┐рд░ рднреА рддреБрдЭрд╕реЗ рдореИрдВ, 

рд╡рдлрд╛ рдХрд┐рдП рдЬрд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдБ l


рд▓рд╛рдЦ рдХреЛрд╢рд┐рд╢ рдХрд░, 

рддреВ рдЕрдм рдореБрдЭреЗ рдЧрд┐рд░рд╛рдиреЗ рдХреА l

рд╕рдмрдХ рд╣рд░ рдареЛрдХрд░ рдкрд░, 

рдмрд╕ рдореИрдВ рд▓рд┐рдП рдЬрд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдБ l


рдЦреБрд╢рд┐рдпреЛрдВ рдХреА рд╕реМрдЧрд╛рдд рджреЗ, 

рдпрд╛ рджреЗ рдЕрдм рдЧрд╝рдореЛрдВ рдХрд╛ рдЬрд╣рд░ l

рддреЗрд░реА рд╣рд░ рд╢рд╣ рдХреЛ рдЕрдм, 

рд╢рд┐рджреНрджрдд рд╕реЗ рдкрд┐рдП рдЬрд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдБ l


рдкреНрдпрд╛рд░ рдХреЗ рдореАрдареЗ рдмреЛрд▓ рднреА, 

рдХреБрдлреНрд░ рд╕реЗ рд▓рдЧреЗ рд▓реЛрдЧреЛрдВ рдХреЛ l

рдЗрд╕рд▓рд┐рдП рд╣реА рддреЛ рдЕрдм рдореИрдВ, 

рд▓рдмреЛ рдХреЛ, рд╕рд┐рдПрдВ рдЬрд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдБ l


рднрд▓реЗ рд▓рд╛рдЦ рдЬрд╝рд╛рд▓рд┐рдо рд╣реЛ, 

рддреЛрд╣рдорддреЗрдВ рдЗрд╕ рдЬрд╝рдорд╛рдиреЗ рдХреА l

рджреБрдЖрдПрдБ рдлрд┐рд░ рднреА рд╕рдмрдХреЛ, 

рд╣рдБрд╕рдХрд░ рджрд┐рдП рдЬрд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдБ l


Rate this content
Log in

More hindi poem from Arya Vijay Saxena

Similar hindi poem from Abstract