RASHI SRIVASTAVA

Drama

5.0  

RASHI SRIVASTAVA

Drama

बुरा न मानो होली है

बुरा न मानो होली है

1 min
363


रंग लगाओ एक दूजे को

बुरा न मानो होली है

आज ना कोई बचने पाए

बुरा ना मानो होली है


गुजिया लाओ चिप्स भी लाओ

आलू के पापड़ भी बनाओ

साथ में सब मिलकर खाएंगे

बुरा न मानो होली है


भेदभाव सब भुला दो मन से

रंग दो एक दूजे को रंग से

माने कोई बुरा तो कह दो

बुरा न मानो होली है I


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama