Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ram Chandar Azad

Romance

2.5  

Ram Chandar Azad

Romance

भ्रूण की आवाज़

भ्रूण की आवाज़

1 min
302


बिन फेरे तेरे हुए,

कह दी दिल की बात।

जीत हुई है सुबह की,

हार चुकी है रात।


हार चुकी है रात,

हुए सच सपने अपने।

टूटे रीति-रिवाज,

पड़े नहीं माला जपने।


कहता है आज़ाद भेद,

अब नहिं तेरे मेरे।

दिल दिल से जुड़ गए,

हुए बिन फेरे तेरे।


प्रेम न देखत जाति कुल,

प्रेम न देखत धर्म।

प्रेम के रूप अनेक हैं,

बसत मनुज के मर्म।


बसत मनुज के मर्म,

डरत नहिं संकटआते।

तेरे मेरे मन मिलकर

हँस-हँसकर बतियाते।


कहता है आज़ाद प्रेम

सब कोइ को मेलत।

हँसते मिलते संग

जाति कुल प्रेम न देखत।


Rate this content
Log in