Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

भोलेनाथ

भोलेनाथ

1 min
351


ओ मोरे भोले ओ मोरे देवा

ओ मोरे शंकर ओ महादेवा।


मैं तो आया तेरे दर पे

प्रभु बन के सवाली

सुन ले फरियाद मेरी

भर दे झोली खाली।

मुझे दे दो शरण आज मेरे देवा

ओ मोरे शंकर ओ महादेवा।


तुझे कैसे मैं मनाऊँ

तुझे क्या क्या मैं चढ़ाऊँ

फूल पाती जो चढ़ाऊँ

उसमें भौंरे की है छाया मोरे देवा

ओ मोरे ---


गंगा सर पर तेरे 

तोहे जल क्या चढ़ाऊँ

निर्मल जल प्रभु 

कहाँ से मैं लाऊँ मोरे देवा

ओ मोरे ---


तोरा डमरू डम डम बाजे

दीनन के दुःख भाजे

तोरे तांडव ने किया है कमाल मोरे देवा

ओ मोरे----


तुम तो घट घट वासी

तुम हो अविनाशी

लिए कितने अवतार

किया भक्तों का उद्धार

कर दो मेरा तारणहार मोरे देवा

ओ मोरे ----।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Classics