संघर्ष
संघर्ष
विपदा से करना सदा, तुम को है संघर्ष।
कर्महीन बनकर कभी, होवे न उत्कर्ष।
भाग्य भरोसे मत रहो, कर लो अब कुछ काम,
कर्मों से निकले सदा, जीवन का निष्कर्ष।
विपदा से करना सदा, तुम को है संघर्ष।
कर्महीन बनकर कभी, होवे न उत्कर्ष।
भाग्य भरोसे मत रहो, कर लो अब कुछ काम,
कर्मों से निकले सदा, जीवन का निष्कर्ष।