Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Bhawna Panwar

Romance

4  

Bhawna Panwar

Romance

Behad pyar karti hu..

Behad pyar karti hu..

1 min
458


तुम्हारे इजहार का इंतज़ार करती हूं

मेरी इस मोहब्बत में , मै तुम्हें तुमसे ज्यादा प्यार करती हूं।। 


मेरी दिल की धड़कनों को भी सिर्फ तुम्हारे नाम करती हूं

मै मोहबब्त में अपने आप को भी कुछ इस तरह कुर्बान करती हूं।। 


आंखो में तुझे बसा कर, मै तुझमें ही खो जाया करती हूं

मैं मोहब्बत में आइने में भी सिर्फ तुझे देखा करती हूं।। 


रातों की नींद और दिनों का चैन खोने लगी हूं

मै मोहबब्त में बस कुछ इस कदर खोने लगी हूं।। 


तुझे पाकर मैं खुद से थोड़ा ज्यादा प्यार करने लगी हूं

मै मोहबब्त में सारी की सारी हदें पार करने लगी हूं।। 


सपनों में भी तेरे संग रहने के सपने देखने लगी हूं

जाना, मै तुम्हे हद से भी बेहद प्यार करने लगी हूं।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance