Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vijaykant Verma

Comedy

5.0  

Vijaykant Verma

Comedy

बच्चे ने खेली मोदी जी संग होली

बच्चे ने खेली मोदी जी संग होली

1 min
415


होली पर एक छोटे बच्चे ने की ज़िद

मैं तो मोदी जी के संग खेलूंगा होली

जब जनता से मिलने हमारे बीच वो आएंगे

हम अपनी पिचकारी से रंग उन पर डालेंगे

घरवालों ने बच्चे को बहुत समझाया

मोदी जी तक तू नहीं पहुंच सकता

पर उस ज़िद्दी बच्चे को कुछ समझ न आया


आखिर मोदी जी होली मिलने जनता के बीच आये

बच्चा भी पूरे जोश के साथ अपने घर से निकला

सिक्योरिटी जबरदस्त थी,

जिनकी नज़र आमने-सामने

दाएं बाएं और आसमान में भी थी

पर हाय रे सिक्योरिटी

अपनी नजर उनमें से नीचे किसी ने न की


छोटा बच्चा उनकी टांगों से होकर

छुपते छुपाते मोदी जी तक पहुंचा

और मारा उन पर पिचकारी से रंग

जिसे देख मोदी जी भी रह गए दंग

उस छोटे बच्चे ने

पूरी सिक्योरिटी सिस्टम फ्लॉप कर दी

और 'हैप्पी होली' चिल्लाते हुए

मोदी जी की सफेद शेरवानी रंगीन कर दी


इसके पहले कि सिक्योरिटी वाले बच्चे को भगाते

मोदी जी ने बच्चे को अपने सीने से लगाया

और बोले~तू आज का हीरो

तुझ पर नाज है मुझको और मेरे देश को

तू है बहुत बहादुर बहुत हिम्मती

नमन है मेरा तुझको तेरी हिम्मत को तेरे साहस को

हैप्पी होली मॉय सो स्वीट लिटिल फ्रेंड

यू आर ट्रू इंडियन, सो ब्रेव एंड वेल ट्रेंड..!


Rate this content
Log in