Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V. Aaradhyaa

Classics Inspirational

4  

V. Aaradhyaa

Classics Inspirational

अंततः चलायमान होना है

अंततः चलायमान होना है

1 min
297


जहां इहलोक की बात है तो वहां सब माया है !

वहां उस लोक की बात करें तो कौन जान पाया है !


आज कोई आया संसार में तो कल कोई गया है

क्षणभंगूर से इस जीवन में क्या कुछ बँधा बँधाया है !


प्रतिपल बदलती दुनियां में कौन अपना पराया है

हृदय के भाव जो उभारे वह दर्पण अंतस की छाया है !


अनंत में विलीन होना ही है ये जो मिट्टी की काया है

जीवन के इस कटु सत्य से भला कौन बच पाया है !


जीवन रहते है संघर्ष अनवरत चलायमान संकाया है

मानवमात्र अपितु सृष्टि की नश्वर कृति एक संकाया है !


Rate this content
Log in