Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

पहली पत्नी

पहली पत्नी

1 min
7.9K


“कैसी होगी वह सुंदर या मेरे जैसी साधारण ? निखिल बाबू को छोड़ क्यूं चली गयी ? सुना है, जीवित है। फिर उसने ऐसा काहे किया ? तुम्ही बताओ, काहे चली गयी वो सुबह पौ फटने से पहले ही ? का खराबी रही ई ससुराल में ? कौनो कमी तो नाही ? ऐसा काहे किया ? तुम्ही बताओ, ननदियां तोहार भैया को छोड़ काहे चली गयी ? अब कहाँ है ? ओ का कौन पता बताये दे तो पूछेंगे ओ से, काहे छोड़ दिया बाबू को ? तोको कितना चाहे रहे ! जबसे हमे ब्याहे के आये हैं, एक भी दिन हमसे हँस के नाही बोले ! चौबीस घन्टा हमऊ में कमी नज़र आती है ऊ का। जब हम से प्रेम था ही नही तो काहे हमसे ब्याह कर लिए ! हमको यहां घुटन लगती है, ऐसा लगता है हम किसी और का कुछ छीन लिए हैं ! नाही ननदियां, अब नाही रह सकत हम यहाँ, तुम हमही को घर, समाज इज्जत की दुहाई देते हो, हमई को सब समझात हो, हमार मायके वाले भी उ की बात सुने है। ऐसे घर में नही रहना हमें जहां हमारी कोई इज़्ज़त नही। तुम उसी को वापस ले आओ, तुहार भैया की खातिर ऊ की पहली पत्नी को ! हम कभी पहली नही बन सकते, चाहे हम कितनी भी कोशिश कर लें...!"


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Drama