Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

नवल पाल प्रभाकर दिनकर

Drama Romance

2  

नवल पाल प्रभाकर दिनकर

Drama Romance

प्रिये तुम

प्रिये तुम

1 min
7.4K


चूड़ी खनकाती

पायल छनकाती

महकती-चहकती

तुम आ ही जाओ

प्रिये मेरे जीवन में ।


मेरी आँखें घर के

दरवाजे पर टिकी हैं,

तुम्हारे स्वागत के लिये

एक ही जगह पर रूकी हैं ।


इन्हें इंतजार तुम्हारा है

ना इन्हें ओर तडफाओ

प्रिये तुम आ ही जाओ।


सूनी चौखट सूना घर

पूरा खाली है पडा

वीरान से इस घर में

मैं अकेला हूँ रहता

फिर से घर चहकने लगे

ऐसी बहार प्रिये तुम लाओ।

प्रिये तुम आ ही जाओ...।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama