Anjali Singh

Tragedy

4.9  

Anjali Singh

Tragedy

वक़्त

वक़्त

2 mins
288


हार्दिक और हर्षित दो भाई थे, जो गांव मे रहा करते थे, और उनकी एक बहन थी, नव्या। तीनो भाई - बहन मिलजुल कर रहा करते थे। 

हार्दिक सबसे बड़ा था तीनो मे, वो हर्षित और नव्या को प्यार भी बहोत करता था, उनकी सारी इच्छा पुरी करता था। 

हार्दिक की नौकरी लगी थी, शहर मे,वो शहर चला गया काम करने जहा उसकी नौकरी लगी थी। तनख्वाह अच्छी मिलती थी। वहा उसके नये दोस्त बने, वहा काम करते एक साल हो गये और वहा जो उसके दोस्त बने थे उनसे दोस्ती भी गहरी हो गयी थी।

जब भी हार्दिक को तनख्वाह मिलती थी, वो उस तनख्वाह से सबसे पहले कुछ सामान लेकर, हर्षित और नव्या के पास भेजता था, हार्दिक के दोस्त भी उसके साथ ही रहते थे, 

उसके कुछ दोस्त को ये अच्छा नहीं लगता था, की उसको सभी प्यार करते है और ऑफिस मे भी उसका मान - जान था, सभी उसको पूछा करते थे।

कहते है ना सबसे सबकी तरक्की देखी नहीं जाती तो उसके कुछ दोस्तों को ये देखा नहीं जाता था, तो उन्होंने धीरे - धीरे हार्दिक के मन मे नकारात्मक ऊर्जा भरनी शुरू कर दी और शराब की लत लगा दी। अब हार्दिक पहले की तरह नही था। उसका व्यवहार सबके लिए बदल गया जो चीजें नहीं करनी चाहिए वो करने लगा।

नकारात्मक ऊर्जा इतनी भर दी थी, सही सोचने की क्षमता ही ख़तम हो गयी थी, और शराब की लत ऐसी लगा दी थी की सही गलत मे फर्क करना भूल गया था। आज रिश्ते भी टूट गए है अपनों से और नौकरी भी छूट गयी है। एक गलत आदत और सब कुछ ख़तम। आज हार्दिक ज़िन्दगी में अकेला है।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Tragedy