Akshat Garhwal

Action Crime Thriller

3  

Akshat Garhwal

Action Crime Thriller

The 13th अध्याय 25

The 13th अध्याय 25

15 mins
156


जैसे ही मिस्टर जोस और बाकी की टीम को सूचना मिली कि न्यूयॉर्क में कोई अनजानी दुर्घटना हुए है तो वो सभी तुरंत ही अपने प्राइवेट जेट विमान से न्यूयॉर्क के लिए निकल गए! न्यूयॉर्क पहुंचने से पहले ही उनके मन में काफी सारे सवाल थे कि आखिर हुआ क्या होगा? क्या CIA की टीम ठीक होगी या फिर किसी सुपरपावर वाले ने तबाही मचाई होगी? क्या परिस्थिति आप के बाहर हो गयी होगी?......ऊपर से अभी उनके साथ वो बच्चे भी थे.....इसलिए उन्हें कुछ और चिंता हो रही थी।

“सब कुछ ठीक ही होगा, हमारे साथी कमजोर नहीं है!” एलेनोरा जो सबसे कम परेशान थी, उसके द्वारा सभी को थोड़ी सी राहत मिली पर इतनी नहीं कि वे सारी समस्यायों को भूल जाये।

उनके एयरपोर्ट पर उतरते ही जैसे राहत की सांस खुद उनके पास आ गयी! मिस्टर जोस के फ़ोन पर जैक का कॉल था

“हेलो जैक!” मिस्टर जोस जैसे बहुत हड़बड़ा गए “क्या हुआ है वहां पर? सब कुछ ठीक तो है ना?.......”

“हाँ सर, कोई खासा नुकसान नहीं हुआ है” जैक की बात सुनते ही जैसे मिस्टर जोस की जान में जान आ गयी और उन्होंने यहीं बात सभी को बताई “पर सर जितनी जल्दी हो सके यहां पर आ जाइये! क्योंकि आज का तो ठीक ही है लेकिन जल्दी ही हालात बहुत ही ज्यादा बिगड़ने वाले है”

“हाँ... हम सभी एयरपोर्ट पर है और अभी सीधे वहीं पर आ रहे है” मिस्टर जोस ने जल्दी से एयरपोर्ट के बाहर एक टैक्सी बुलाई

“ठीक है मैं बाकी सभी को भी वापस बुला लेता हूँ” इतना कह कर जैक ने कॉल काट दी।

मिस्टर जोस और एलेनोरा के साथियों ने जल्दी से टैक्सी में अपने पैर जमाये और ब्रूकलिन हिल्स के लिए निकल पड़े। मैनहट्टन के आटे ही उन्हें काफी सारी मीडिया और पुलिस-एम्बुलेंस वहाँ फैक्ट्री के साइड वाले हिस्से की ओर जाती हुई दिखी। बाकी पूरे शहर में कोई भी दुर्घटना उन्हें रास्ते में तो बिल्कुल ही नहीं दिखी, पर लोग जैसे सड़कों पर जमा थे उसे देख कर लग रहा था कि कोई बहुत ही बड़ी दुर्घटना हो गयी है। कुछ ही देर में सारे कनेक्शन्स जो किन्यूयॉर्क में बन्द थे, चालू हो गए...TV, इंटरनेट, लैंड-लाइन सब कुछ और ऐसा होते ही पूरी दुनिया के सामने सिर्फ न्यूयॉर्क था जिसके अंदर की इस अजीबोगरीब घटना के रहस्य अभी तक बना ही हुआ था। जैसे ही वो सभी व्हाइट पैराडाइज़ मोटेल पहुंचे, टैक्सी से उतरते ही उन्हें इथन मिल गया जो कि उन्ही का इंतजार कर रहा था........

“अच्छा हुआ आप लोग आ गए!” इथन के 12 बजे हुए चेहरे पर अब कहीं जा कर सुकून मिल रहा था “रूम में चलकर सब कुछ पता चल जाएगा”

जल्दी से वे सभी इन्वेस्टीगेशन रूम में पहुँचे जहां पर जैक अभी अभूत ही ज्यादा परेशान से पाने कंप्यूटर पर बैठ हुआ था और काफी सारे डेटा, उसके कंप्यूटर्स पर लोड हो रहा था जिसे देख कर वो कुछ ढूंढने की कोशिश कर रहा था और जुलिया भी उसके पास में बॉथ कर उसकी मदद कर रही थी सभी दरवाजे से आता है देख कर जुलिया जल्दी से बोली

“आप सभी अपनी अपनी जगह पर बिठा जाइये! जल्दी ही आपको सारी रिपोर्ट सबूतों के साथ पेश कर दी जाएगी” जुलिया की बात सुनकर और जैक को परेशान और काम में लगा देख कर सभी ने अपनी अपनी जगह ग्रहण करी। बच्चे पीछे एक टेबल पर बैठ गए और रोबर्ट ने उन्हें शांति से बैठने की गुजारिश की जिसको वो आसानी से मान गए....आखिर 15-16 साल की उम्र हो चुकी थी उनकी। कोई दूध पीते बच्चे थोड़े ही थे!

“चलो तब तक यहीं बता दो की जब हम नही थे तो आखिर यहाँ पर हुआ क्या था?” एलेनोरा ने इथन से पूछा, जिस पर इथन ने अपनी कुर्सी पीछे की ओर मोड़ ली और कहना शुरू किया...

“जब आप रशिया एक लिए निकल गए थे तब हम सभी को कोलंबिया के CIA एजेंट्स की कॉल आई थी। तो हमे पता चला कि जिस आदमी से चोंगयुन मारने के लिए गया था तो असल में वो उसे मारने के लिए नहीं गया था बल्कि उसे अपने साथ मिलाने के लिए गया था....और वो उसमें सफल भी हो गया!” इथन की यह बात सुनते ही एलेनोरा और मिस्टर जोस को इस बात का अहसास हो गया था कि चोंगयुन कुछ बड़ा प्लान करने की कोशिश कर रहा था “वहाँ से हमे पता चला कि उसने किसी तरह एजेंट्स और ड्रोन्स को देख लिया था जिसमें से ड्रोन्स पर उस नए आदमी सैमुएल ने हमला करके तबाह कर दिए और इसी दौरान सारे एजेंट्स ने मिशन अबो्र्ट कर लिया क्योंकि वो नदी के रास्ते भाग गए। पर ड्रोन्स पर लगे सेंसर्स के जरिये सैमुएल की शक्ति का पता चल गया जो कि.....दबाव (Pressure) है, वो दबाव का उपयोग करके हमला और बचाव कर सकता है.....ऐसा हमारा मानना है!”

“एक और मुसीबत गले पड़ने वाली है...हम्मssssss......” एलेनोरा ने गहरी सांस छोड़ते हुए कहा

“अब तक हम कितने सुपरपोवेर्स वाले लोगों का पता लगा पाए है?” मिस्टर जोस ने कुछ सोचते हुए पूछा

“अम्म्म..............7 तो सुपरपोवेर्स वाले पता है पर उस एक चोर के बारे में पक्का नहीं किया जा सकता क्योंकि उसने अपनी पावर्स का उपयोग नहीं किया है” एलेनोरा ने जवाब और तर्क दोनों ही दे दिए

अब इसे लेकर वो सभी कुछ सोचने लगे...............

“हमें तो अभी सिर्फ 5 के बारे में ही पता चला था ना? तो फिर ये 7 कहाँ से हो गए?” जैक अपना टैब लाता हुआ सामने खड़ा हो गया, उसके चेहरे पर सिर्फ सवाल ही दिख रहे थे

“ओह, मैं तो भूल ही गया!” अचानक ही रोबेर्ट अपने सर पर हाथ रखते हुए बोला “इन दोनों से मिलो, ये है ईव और जैन....इन दोनों के पास भी सुपरपोवेर्स है”

रोबर्ट की बात पूरी होते ही इथन, जुलिया और जैक चोंक पड़े, उन्हें अपने कानों पर विश्वास नहीं हो रहा था इसलिए उन तीनों ने एक बार फटी आंखों से एलेनोरा से इशारों में पूछा ‘क्या ये सही कह रहा है?’...जिस पर एलेनोरा ने हामी में सर हिलाया

“मेरा नाम जैक है, ये मेरे दोस्त जुलिया और इथन है” उन दोनों बच्चों को एक छुपी सी हंसी से देखते हुए जैक ने अपना परिचय दिया पर उस हंसी को कोई भी नहीं देख पाया “तो...तुम दोनों की सुपरपोवेर्स क्या है?”

“मैं पेड़-पौधों को कंट्रोल कर सकती हूँ...साथ ही उनसे बातें भी कर सकती हूँ”

“अरे वाह यह तो बहुत ही अच्छी पावर है” जुलिया ने ईव के गाल प्यार से खींचते हुए बोली जिस से ईव का नए लोगों से मिलने पर होने वाली परेशानी कुछ कम हो गयी

“और...जैन, राइट!” जैक ने एक बार फिर से पूछा “तुम्हारी पावर क्या है?”

जैन कुछ हिचकिचा रहा था जैसे जैक से उसे कुछ डर से लग रहा हो......पर वो असल में थोड़ा शर्मीले स्वभाव का था

“मैं....वो....मैं जमीन और पत्थरों को कुछ समय और दूरी तक कंट्रोल कर सकता हूँ”

जैन की पावर्स को सुनते ही वो तीनों और भी खुश हो गए, जैक अभी कुछ सवाल पूछने ही वाला था कि

“ये सब बाद में पूछ लेना! अभी रिपोर्ट तैयार हो गयी हो तो बताओ” मिस्टर जोस ने कुछ सख्त लहजे में बात की ताकि माहौल को गंभीर किया जा सके

“जी सर!” तीनों एक साथ बोल, पर फिर सिर्फ जैक ने रिपोर्ट दी “चोंगयुन और सैमुएल की खबर मिलते ही अचानक से पूरे न्यूयॉर्क में सिग्नल ब्लॉक हो गया, जिसका पता भी तक नहीं चला है। सब कुछ बंद हो गया था..यहां तक कि मेरे द्वारा लगाय गए बैटरी कैमरे भी जिन्हें सीधे इलेक्ट्रिसिटी की जरूरत नहीं पड़ती। ....इथन और जुलिया तुरंत ही बाहर निकले तो देखा कि मैनहट्टन की तरफ से लोग भागे आ रहे थे तो वे उसी तरफ गए...वो नए वाले हथियार लेकर! जहां पर पता चला कि ‘रेड ऑक्टोपस’ के लोग किसी का पीछा कर रहे थे और उनके पास कोई अजीब सा गैजेट था जो देखने में स्पीकर जैसा था और वो उसी चोर के पीछे थे जिसने शाइन ट्रस्ट को लूटा था...क्योंकि उसने अभी भी वही मुखौटा पहना हुआ था जो कि उसने पिछली बार पहना था। वो स्पीकर जैसे दिखने वाले गैजेट से अजीब सी आवाज निकली जो कि इन वेव ग्लासेज(Wave glasses) की मदद से em वेव्स समझ में आ गयी जो कि उस चोर कि शक्तियाँ कम करने के काम आ रहा था.......बहुत गोलीबारी भी हुई और आखिर में उस चोर के पास से उन लोगों ने एक किताब छीन ली और उसे मारने की कोशिश की पर ना जाने कहीं से एक चीता वहां पर आ गया और उस चोर को वहां से लेकर भाग गया...”

“उस चोर को एक चीते ने बचाया?” मिस्टर जोस ने कुछ मुंह बनाते हुए कहा

“शायद उस 4 थे चोर की पॉवर्स के बारे में भी पता चल गया है?” एलेनोरा ने उन्हें बताते हुए कहा “सिर्फ उस एक अकेले चोर की पावर के बारे में हमें पता नहीं था पर बाकियों के बारे में हम जानते थे और अगर मेरा शक सही है तो उस 4थे चोर की पावर्स उसे किसी भी जानवर में बदलने में मदद कर सकती है”

एलेनोरा की बात से लगभग सभी सहमत थे सिवाय रोबर्ट और हैरत की बात थी कि जैक भी आज एलेनोरा की बात से सहमत नहीं लग रहा था

“पर यह भी तो हो सकता है न कि कोई 5चवा भी हो उनके बीच जो उन शक्तियों का मालिक हो और ये सब उसे इसलिए बचा के रख रहे हो ताकि किसी को भी पता ना चले कि 13th उनके पास ही है!” रोबर्ट ने जैसे कि जैक के मुँह की बात छीन ली जिस पर जैक ने भी ‘हाँ’ में सर हिलाया।

तभी जैक ने सामने की दीवार पर अपने टैब से कुछ फोटोज़ सामने दीवार पर प्रोजेक्ट की जिसमे ये साफ दिख रहा था कि उन लोगों ने रेड ऑक्टोपस का मुखोटा पहना हुआ था तो वाकई ये लोग ‘रेड ऑक्टोपस’ से सीधे जुड़े हुए है ना कि कोई किराये के टट्टू! साथ ही उनके पास जो हथियार थे वो काफी आधुनिक लग रहे थे और जो बॉक्स उनके पास था वो भी काफी अलग सा दिख रहा था......

“इथन, तुम अभी जाकर अपने खबरियों को सूचित कर डॉन की रेड ऑक्टोपस के लोग यहां पर आ चुके है और जैसे ही उन्हें कोई भी खबर मिले, हमें तुरंत बता दी जाये” मिस्टर जोस की इस बात पर इथन एकदम चुप हो गया.....

जिस पर जैक ने एक बार इथन को आंखों से पूछ लिया, पर कोई फायदा से नहीं था इसलिए जैक बोल पड़ा

“तुमनें अभी तक मिस्टर जोस को खबर नहीं दी” जैक की बात ने जैसे मिस्टर जोस को काट लिया हो वे इथन को घूरने लगे “दरअसल बात यह है सर कि...”

“सर वो रेड ऑक्टोपस की गैंग ने सबसे पहले हमारे खबरियों को ही निशाना बनाया और...उन सभी को मार डाला!” इथन ने बहुत ही दुखी होकर यह सूचना दी और अपने आंसुओ को छुपाने लगा।

इथन की बात ने ना सिर्फ मिस्टर जोस को चौंकाया बल्कि एलेनोरा और रोबर्ट की भी प्रतिक्रिया ने यह जवाब दे दिया कि उन्हें इस बात की कतई उम्मीद नहीं थी। ईव और आदम भी कुछ डर से गए क्योंकि उन्हें समझ में आ रहा था कि कितनी गंभीर परेशानी से उनका अभी सामना होने वाला है.....अपने ही लोगों की मौत की बार CIA ने देखी थी पर ये खबरी वो आम लोग थे जो सिर्फ CIA के लिये खबर इकट्ठा करने का काम करते थे बाकी सनकी अपनी नॉकरी और घर-बार थे

“यह अच्छा नहीं हुआ इथन!” मिस्टर जोस की आवाज में गुस्सा और परेशानी एक साथ थी “अगर रेड ऑक्टोपस हमसे कुछ कदम आगे चल रहा है इसका मतलब वो हमें हर पर देख रहा है, हम क्या कर रहे है, कहाँ जा रहे है, सब कुछ! शायद उसका कोई आदमी CIA के अंदर ही है”

मिस्टर जोस की बात ने सभी को एक पल के लिए गंभीर सोच में डाल दिया, अभी कुछ ही पल में सभी के अंदर शक का बाज पैदा हो जाता कि तभी....

“सर मुझे लगता है हम कुछ ज्यादा ही सोच रहे है” एलेनोरा की बात में सभी की रुचि जाग गयी “रेड ऑक्टोपस एक बहुत ही बड़ा आर्गेनाईजेशन है और वो बहुत ही आधुनिक है जिसका सीधा मतलब है कि उसके पास भी हमारे ही तरह काबिल एजेंट्स होंगे। इस बार हमारा सामना किसी ऐसे संगठन से नहीं है जिस पर जासूसी करने आसान है.....बल्कि इस बार हमारी लड़ाई क्रिमिनल CIA से है........जो वाकई दिलचस्प होने वाली है!”

एलेनोरा की बात में न सिर्फ दम था बल्कि सभी इस बात से राजी भी थे। एलेनोरा ऐसे ही CIA की बेस्ट एजेंट नहीं थी, उसके पास जो सबसे बड़ी पावर थी वो थी ऑब्जरवेशन (Observation)और अब जाकर मिस्टर जोस ने वो फैसला लिया जिसके लिए शायद सभी इंतजार कर रहे थे

“काफी इंतजार हो गया न, एलेन?” मिस्टर जोस की आंखों में जैसे चंचलता भरी हुई थी जिसे देख कर एलेनोरा के चेहरे पर एक मुस्कान आ गयी “वी आर गोइंग टू एक्टिवेट कोड 000(We are going to activate code 000)! अब जंग की शुरुआत हो ही गयी है तो हम पीछे क्यों हटे?...... चलो चलकर खत्म करते है ‘रेड को”

मिस्टर जोस की जोश भरी आवाज ने सभी के मन में आग सी लगा दी, पता नहीं क्यों पर ईव और जैन भी इस जोश में शामिल हो गए थे। अब बनना शुरू हुआ कोड 000 का प्लान जिसमें सबसे पहला कदम मिस्टर जोस ने तुरंत ही उठाया, उन्होंने ‘रेड ऑक्टोपस’ को खत्म करने का आदेश दे दिया। न्यूयॉर्क में कुछ और CIA के एजेंट्स को बुलाने का फैसला हुआ जो बैकअप की तरह काम आने वाले थे। मिस्टर जोस ने उन चोरों की मदद लेने का फैसला कर लिया था, CIA के जितने भी खबरी बचे हुए थे न्यूयॉर्क में उन्हें टास्क मिल गया कि किसी भी तरह उन चोरों से कांटेक्ट किया जाए! फिर मिस्टर जोस ने बाकी का प्लान डिसकस (Discuss) किया जिस पर CIA के सभी साथी राजी थे, फिर अभी मिस्टर जोस ने कुछ Special लोगों को बुलाने के लिए कॉल लगाना शुरू कर दिया जिस बीच जैक के मन में एक सवाल आ गया

“तुम्हें ये चोटें कैसे लगी एलेन?” जैक की बात सुनते ही जैसे एलेनोरा कि दुखती इस छिड़ गई, उसे सृजल की याद आ गयी “क्या रशिया में कोई पंगा हो गया था? पर तुमने तो यहां के गैंगस्टर की भी बैंड बजा दी थी और बिना किसी भारी चोट के वापस आ गयी थी.........क्या उन लोगों ने छप कर तुम्हें घेर लिया था”

जैक का सवाल मिस्टर जोस ने भी सुन लिया था जिस पर वे गलती से एलेनोरा की ओर मुड़ गए, एलेनोरा उन्हें गुस्से से घूर रहे थे जिसे देख कर वो ऐसे पलट गए जैसे भूत देख लिया हो

“कोई गैंग नहीं थी यार?” रोबर्ट ने हंसते हुए कहा “हमारी मैडम की one on one फाइट हुई थी और उस फाइटर को हराने के बाद पता चला था कि वो तो मैडम का बॉयफ्रेंड निकला!”

“क्याsssssss?!... सच्ची!” इथन,जुलिया और जैक एक साथ हैरानी में चीखे और एलेनोरा का चेहरा लाल हो गया

“क्या नाम था यार उसका....सर...!”

“सृजल!” एलेनोरा ने खुद ही बताना शुरू किया “मुझे उसकी रशिया में होने की उम्मीद नहीं थी इसलिए यह गलती हो गयी। वरना मैं उसे पीटना तो दूर एक हल्का सा चांटा भी नहीं मारती...”

सभी ने सुनते ही महसूस किया कि पहली बार एलेन कुछ ज्यादा ही शर्मा रही थी, शायद इसलिए कि उसने अपने ही बॉयफ्रेंड की जम कर पिटाई की थी।

“सृजल भैया आपके बॉयफ्रेंड है? तो जब वो वहां पर थे तो आपको मिलना चाहिए था?” सृजल का नाम सुनते ही ईव और जैन रोबर्ट को छोड़ कर सीधे एलेनोरा के पास आ गए “हमें तो सिर्फ इतना पता था कि उनकी गर्लफ्रैंड बाहर विदेश में एक पुलिस अफसर है, यह बात भी हमें आनंद भैया ने बताई थी”

ईव और जैन की बात सुनकर एलेनोरा ने उन्हें वह सच कह दिया जो उसने अभी तक सृजल को भी नहीं बताया था

“CIA की एजेंट होने के नाते हम किसी को भी अपनी सच्चाई नही बता सकते, यह जानकारी सिर्फ CIA के अंदर ही रहती है” एलेनोरा ने उन दोनों के सर पर हाथ फेरते हुए कहा “और सृजल को अगर पता चल जाता कि मैं एक CIA की एजेंट हूँ तो यह बात फैल सकती थी और शायद वो मुझे इस तरह के खतरे उठाने से मना कर देता। इसी बात को रहस्य ही रखने के लिए मैं उस दिन सृजल से नहीं मिली थी”

एलेनोरा की बात सुनकर बच्चों को समझ आ गया कि उनके पास एक सही कारण है, साथ ही CIA के उनके साथियों को भी एलेनोरा के बारे मैं काफी कुछ जानने को मिल रहा था। खासकर उसकी पर्सनल लाइफ के बारे में तो इसी पर सभी को और भी जानने की इच्छा हुई 

“फिर तो तुम्हे उसे पहचान जाना चाहिए था?” जैक ने पहले ही पूछ लिया

“कैसे पहचानती? वो भी तो इन्हें नहीं पहचान पाया था क्योंकि इन दोनों के ही चेहरे छुपे हुए थे” रोबर्ट ने पीछे से आवाज लगाई

“मुझे ये जरूर पता था कि वो अभी भी फाइट्स में हिस्सा लेता है जबकि मैंने ही उसे मन आ किया था पर ये नहीं पता था कि इन 5 सालों में वो इतना ज्यादा ताकतवर हो जाएगा और उसकी फाइटिंग स्टाइल भी बदल गयी थी। .......पहले वो सिर्फ ‘सिस्टेमा’ का यूज़ करता था पर अब उसके कॉम्बिनेशन्स काफी अलग थे साथ ही उसकी ताकत भी काफी बढ़ गयी है”

सृजल को बताने में जैसे एलेनोरा खो सी गयी , वो तब की बातें भी बताने लगी जब वो रशिया में थे और कुछ देर तक उसी की बात चलती रही। उसके बादरोबेर्ट ने उन दोनों की रशिया में हुई फाइट का वीडियो सभी को दिखाया जिसे देख कर वे सभी रोमांचित हो उठे, खासकर बच्चे! इन्हें नहीं पता था कि सृजल और एलेनोरा कि फाइट हुई थी और उन दोनों की फाइट इतनी प्रॉफेशनल लग रही थी कि वे सभी सृजल और एलेनोरा के प्रशंसक बन रहे थे कि तभी मिस्टर जोस ने सभी का ध्यान वापस अपनी तरफ खींचा   

“मुझे लगता हई की हमें सबसे पहले उन चार चोरों को ढूंढना चाहिए, जैक तुम अभी उन के ठिकाने का पता लगाओ। या फिर किसी भी तरह उनसे मिलो!” मिस्टर जोस ने जैक को कहा

“ठीक है सर! में अभी कोई न कोई तरीका देखता हूँ” जैक ने इतना कह और वापस अपने कंप्यूटर पर जाकर बैठ गया

“वैसे एक बात पूछना था” मिस्टर जोस ने सभी को देखते हुए कहा “क्या तुम्हारी पहचान में कोई ऐसा है जो हमारे मिशन में मदद कर सके या जिसका इस शहर में बहुत ही अच्छा नेटवर्क हो?”

सभी ने एक पल के लिए सोचना शुरू किया और एक ही पल में ढेर हो गए क्योंकि वे तो अपनी निजी लाइफ में ऐसे किसी से जुड़े हुए नहीं थे

“मेरे कांटेक्ट में एक दोस्त है ऐसा, और वो इस शहर का भी है” एलेनोरा के जैसे दिमाग की बत्ती जली “उसका नाम....!”

एलेनोरा के बोलने से पहले ही मिस्टर जोस को एक कॉल आ गया जिस पर वो बात करने लगे। ऐसा लग रहा था जैसे कोई आया हो? फ़ोन रखते ही उन्होंने सिर्फ एक ही बात कही

“एलेनोरा!” एलेनोरा एक पल के लिए सोचने लगी कि मुझ से जुड़ा हुआ कोई काम आया है क्या? “कोई ‘कारलोस’ आया है बाहर!..........”


Hi दोस्तों। उम्मीद करता हूँ कि आप सभी को कहानी पसंद आ रही होगी और आप इसे एन्जॉय भी कर रहे होंगे। अगर ऐसा है तो इसे शेयर कीजिये, अपनी समीक्षा दीजिए और अगर आप नए है और आपको वाकई कहानी अच्छी लगी हो तो फॉलो जरूर करिए ताकि आने वाली और भी कहानियों के लिए आप मुझ से जुड़े रहे.........

अब मिलते है अगले रविवार, The 13th के साथ!

Marry Christmas 



Rate this content
Log in

Similar hindi story from Action