Kumar Vikrant

Comedy

4  

Kumar Vikrant

Comedy

लाल लगाम- वर्षा

लाल लगाम- वर्षा

2 mins
567


"हया जी वर्षा पर एक कविता लिखी है, मेरी वाल पर पढ़कर कमेंट कीजिए न।"

"अरे शर्म जी कविता तो मैंने पढ़ ली.....मेरे पास नोटिफिकेशन आ गया था; कविता कुछ ज्यादा ही बोल्ड लगी मुझे इसलिए हिम्मत नहीं हुई की पब्लिक्ली कमेंट करूँ।"

"क्या बोली कविता बोल्ड है, हया जी कभी अपनी बोल्डनेस के बारे में भी सोचा है कभी, नाती-पोतो वाली होकर भी लफंडर पुरुषो की शान में कसीदे पढ़ती हो उनकी चमचागिरी करती हो, हया जी ये तो बेहयाई की इन्तहा है।"

"अरे शर्म जी कुछ तो शर्म करो खुलेआम पुरुष मित्रो से मिलती हो, उनके साथ फोटो खिंचाती हो.......तुम्हारे कुछ अंतरंग फोटो संभाल कर रखे है मैंने, कहो तो पोस्ट कर दूँ तेरी वाल पर?"

"मोटी भैंस, हया.......नहीं बेहया तेरे अंतरंग मैसेज मैंने भी संभाल कर रखे है, तेरे उस यार ने दिए है जिसके साथ तुमने वो बेहयाई की थी, डालू तेरी वाल पर, करू एक्सपोज तुझे?"

"अरे बेशर्म तू क्या मुझे एक्सपोज करेगी, ऐसे मैसेज तो फैब्रिकेटिड होते है कोई तेरा विस्वास नहीं करेगा, लेकिन अपनी फोटो का कुछ जवाब है तेरे पास?"

"चल मैसेज को लोग फैब्रिकेटेड मान लेंगे लेकिन ऑडियो क्लिप भी दी है मुझे तेरे उस यार ने, उनको कैसे नकारेगी, बड़ी क्लियर आवाज है तेरी, कहीं डूब कर मरने को जगह न मिलेगी बेहया।"

"ऑडियो क्लिप, अभी जेल कराती हूँ उस लफंगे को......हिम्मत कैसे हुई उसकी ऐसी नीच हरकत करने की...."

"अरे हया रानी वो तो जेल में ही आजकल, कुछ न उखाड़ सकोगी तुम उसका........अब चखाती हूँ मजा तुझे मोटी भैंस, बूढी घोड़ी लाल लगाम......." 

"अरे शर्म बहन तुम तो बात दिल पर ले गई, मैं तो मजाक कर रही थी। ये सब बाते तो नॉर्मल है इस वर्चुअल दुनियां में, अरे थोड़ी मस्ती तुमने करली, थोड़ी मस्ती मैंने कर ली तो कौन सी आफत आ गई......लोग तो न जाने क्या-क्या करते है।"

"हया की बच्ची बहुत चालाक है तू, जरा सा आईना दिखाया तुझे तो तेरे सुर ही बदल गए.....चल ठीक है अब सही-सही चलना नहीं तो धूल उड़ा दूंगी तेरी.....अरे छम्मो तुम कहाँ चली आ रही हो दिखता नहीं मैं हया जी के साथ बात कर रही हूँ।"

"अरे बीबी जी बाहर मूसलाधार बारिस हो रही है, ऐसे में तीन चार मुस्टंडे घर में आ गए है और पूछ रहे है- हया शर्म कहाँ है ?"

"अरे बाप रे ये तो बड़ी बदनामी का काम हो गया अभी हम दोनों के पति भी आने वाले है.....कह दो उनसे यहाँ हया शर्म नहीं है।"


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Comedy