खून का रिश्ता

खून का रिश्ता

4 mins
677


"मेरी वाल पर मैसेज क्यों किया?"

"अरे यार गलती हो गई, इतने मैसेज करते है हम एक दूसरे को; वाल पर मैसेज कर दिया तो कौन सा पहाड़ टूट पड़ा?"

"अरे तुम नहीं समझोगे मैं सबको कहती हूँ कि मैं किसी को इनबॉक्स मैसेज नहीं करती हूँ न किसी आदमी से बात करती हूँ।"

"कमाल है इतने सारे फ्रेंड्स बना रखे है, कौन मानेगा कि तुम किसी से इनबॉक्स मैसेज के ताल्लुक नहीं रखती हो, मैंने तो देखा है तुम दिन रात मैसेंजर पर लगी रहती हो.........."    

"लगी रहती हूँ, तुम्हे क्या तकलीफ है?"

"कोई तकलीफ नहीं, तुमसे मिलने इतनी दूर आया हूँ दो दिन से होटल में बेकार पड़ा हूँ तुम मिलने आ जाओ तो आज का दिन रंगीन हो जाए।"

"अब ये फालतू बकवास क्यों करने लगे?"

"क्या बकवास है इसमें, क्या पहली बार मिलने आओगी?"

"क्यों लिमिट क्रॉस कर रहे हो ये मैसेज लीक हो गए तो मैं बर्बाद हो जाउंगी, मेरा पति मार डालेगा मुझे।"

"अरे वो लल्लू क्या मरेगा तुझे जिसे ये भी पता नहीं ह कि तू ऑनलाइन क्या करती है, मैसेज लीक होने कि चिंता न करो, सब मेरे पास सेफ है। अब इस रिटायर्ड आदमी का ख्याल करो और आज दोपहर में आ जाओ।"

"ठीक है बाबा आउंगी लेकिन एक काम करो तुम्हारी फ्रेंड लिस्ट में शेखर नाम का आदमी है?"

"होगा, क्या करना है?"

"उसे एकदम अनफ्रेंड करो।"

"कर दूंगा, लेकिन क्या बात हुई?"

"अरे यार वो मेरा भी फ्रेंड है और जब मैं तुम्हारी किसी पोस्ट पर जाती हूँ तो वो मुझसे झगड़ता है।"

"तो ब्लॉक करो न उसे, उससे तुम्हारा क्या रिश्ता है जो इतना डरती हो?"

"डरती तो मै उसके बाप से भी नहीं वो तो बेकार आदमी है अभी किसी वजह से ब्लॉक नहीं कर सकती लेकिन जल्दी ही कर दूँगी।"

"गजब बकवास है उसे तुम्हारे मेरी पोस्ट पर आने से तकलीफ है, अरे उसे बता दो कि मेरी उन्ही पोस्ट की वजह से अब तुम मेरी जान बन चुकी हो। उसे ब्लॉक करते क्यों दर रही हो, कुछ खून का रिश्ता है क्या उससे?"

"हट, उसे अनफ्रेंड कर नहीं तो आज का प्रोग्राम कैंसिल।"

"कर दिया जान, अब आने में देर न कर।"

"आ रही हूँ जान, थोड़ा इंतजार कर, इंतजार का फल मीठा होता है।"


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Crime