PANKAJ GUPTA

Drama Romance Fantasy

4  

PANKAJ GUPTA

Drama Romance Fantasy

कच्ची उम्र का प्यार (भाग-10)

कच्ची उम्र का प्यार (भाग-10)

4 mins
792


मैं उस दिन ब्लू कलर की टी-शर्ट, सफेद जीन्स, स्पोर्ट्स शूज, वॉच पहन के 12:35 पर कोचिंग पहुँचा... बैठ कर आरती का इंतजार करने लगा। मेरा इंतजार 1 बजे खत्म हुआ।

आरती आज थोड़े अलग लूक मे थी।

सफेद टी-शर्ट, ब्लू जीन्स, ब्लैक डायल की रिस्ट वॉच, आँखों मे स्पेक्स, और कानो मे खूबसूरत गोल गोल कुंडल उसकी खूबसरती को और भी निखार रहे थे।

आज वो एकदम बदली बदली सी थी। थोड़ी देर बाद मैंने उसे समोसे और कोल्ड ड्रिंक ऑफर किया।

चूंकि कोचिंग आते वक्त रास्ते मे मैंने समोसे और कोल्डड्रिंक लिए थे।

आरती ने कहा अभी थोड़ी देर बाद खा लूंगी समोसे और

अपने साथ लाये थैले मे से उसने एक डब्बा निकाला...

उस डब्बे में एक खूबसूरत केक था जो घर पे बनाया गया था। उस केक पर दिल के आकार का आकृति बना हुआ जिसमे लिखा था....

"Happy birthday n happy Valentine....I लव you"

मैंने केक काटा और उसने एक खूबसूरत सॉन्ग भी गाया मेरे लिए

फिर एक दूसरे को केक खिलाये और थोड़ी मस्ती भी..

फिर आरती ने अपने बैग से एक गिफ्ट निकाला और मुझे खोलने को कही

कितना प्यारा गिफ्ट था मैं शब्दो मे नही बता सकता था...उस गिफ्ट में तीन चीज़ थे

एक दूसरे को किस करते हुए रोमांटिक mettalic कपल... एक वुडेन कार्विंग..और एक खूबसूरत रोज़

मैंने उस गिफ्ट को अपने अधरों से लगाया और आरती को thankyou बोला

मैंने भी आरती को एक वैलेंटाइन गिफ्ट दिया

हमदोनो ने खूब बाते की...समोसे और कोल्डड्रिंक भी खाये...अब 2:30 बज रहे थे...आरती ने कहा अब चलना पड़ेगा, नही तो doubt करेंगे भैया। बहाना बना कर आई हूँ कि स्वाति के यहाँ जा रही हूं।

मैं-ठीक है

आरती- एक और गिफ्ट देना था आपको

मैं- गिफ्ट तो दिया तुमने

आरती- अभी एक बाकी है

मैं-क्या ?

आरती- उसके लिए आँखें बन्द करनी पड़ेगी आपको

हम दोनो उस समय खड़े थे। मैंने मुस्कुराते आँखें बन्द की

पूरी तरह सन्नाटा था उस समय। लगभग दो मिनट हो गये आँखें बन्द करते हुए..फिर मैंने आरती से कहा 

"कितना देर तक बन्द रखना होगा आँखों को"

उसने कोई उत्तर नही दिया..फिर मैंने धीरे से आँखे खोली तो देखा आरती मेरे बेहद करीब है। उसकी आँखें बन्द थी। मैंने आरती के अधरो की जिज्ञासा को भांप लिया।धड़कन तेज हो चली थी। मैं आरती के साँसों को महसूस कर सकता था। आरती कोशिश कर रही थी, लेकिन हिम्मत नही जुटा पा रही थी। उसका पूरा शरीर vibrate कर रहा था। मैंने कोशिश की खुद को रोकने की लेकिन खुद को रोकना मुश्किल था।

मेरी आँखें पुनः बन्द हो गई। अब एक दूसरे के अधर बेहद करीब थे..फिर एक दूसरे टच भी हो गये...उस कोमल अधर की छूअन ने मेरे रोम रोम को रोमांचित कर दिया...अधर एक दूसरे को छू कर दूर भी हुए, लेकिन आँखें अभी भी बन्द थी। मेरी धड़कन तो अब और भी तेज हो चली थी। पूरे शरीर मे एक प्रकार का धारा प्रवाह हो चला था..आरती के fast heartbeat और साँसों को हम बहुत करीब से फील कर रहे थे। ऐसे दो बार अधर एक दूसरे को छू कर थोड़ा अलग हुए। अब तो खुद पे काबू पाना असंभव था...मेरे हाथ अचानक आरती को अपने करीब खींच लाये..और फिर शुरू हुआ एक अनमोल प्यार, अधरो का प्यार, अधरों का आलिंगन....दोनो के अधरो ने एक दूसरे को बहुत प्यार किया मानो कोई नदी समुन्दर मे मिलने के लिए कितनी बेचैन हो।

वो पहला किस कितना खूबसूरत था वो मैं शब्दो मे बयान नही कर सकता....बस इतना कह सकता हूं वो अनमोल था, अद्वितीय था, अजीज था।

 "उसके लबों को चूमा तो अहसास ये हुआ,

एक पानी ही ज़रूरी नहीं प्यास बुझाने के लिए.."

ये सब होने के बाद हम दोनो की दिल की धड़कने रुकने का नाम नही ले रही थी। आरती का चेहरा नीचे झुका हुआ था लेकिन उसके चेहरे पर सुकून साफ देखा जा सकता था..

हम दोनो चुप थे...कुछ शब्द ही नही बचे थे...दोनो अहसासों मे बाते कर रहे थे..

फिर मैंने कहा- तुम्हारा ये गिफ्ट कभी ना भूलेंगे। ये अनुभव आजीवन याद रहेगा....Thankyou☺️

आरती निरुत्तर थी...खुश थी लेकिन कुछ कह नही पा रही थी....लेकिन हिम्मत करके उसने कहा

"आँखें बन्द करके आपका स्माइल करना मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत दृश्य है"

फिर अंत मे जाते समय उसकी एक अजीज स्माइल दिल को पार कर गई....

शेष कहानी अगले भाग में.....


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Drama