anuradha nazeer

Horror

4.4  

anuradha nazeer

Horror

12' ओ क्लॉक

12' ओ क्लॉक

2 mins
3.6K


स्टैनफोर्ड में, एक घर था जो बहुत डरावना था। रात के 12 बजे, सभी ने कहा कि एक भयावह घर से एक बच्चे के रोने की आवाज आती है । एक दिन एक महिला खौफनाक दरवाजेके सामने से जा रही थी। तभी उसने बच्ची ने चीख पुकार सुनी। प्रकाश बंद कर दिया गया था, इसलिए उसने महसूस किया कि बच्चे को भूखा होना चाहिए और बच्चे की माँ को उसे सोने के लिए कहना चाहिए। वह बहुत मददगार थी और वह उस समय स्वतंत्र थी, इसलिए उसने महिलाओं की मदद करने का फैसला किया।वह शिशु की देखभाल से भी प्रभावित थी। उसने दरवाजा खटखटाया। कोई उत्तर नहीं है। उसने उसे फिर से टैप किया, और अभी तक कोई जवाब नहीं था। उसने तीसरी बार इसका दोहन किया। विस्फोटक शोर ने दरवाजा धीरे-धीरे खोल दिया। वह घर में घुस गई।आवाज नहीं। घर पूरी तरह से शांत था। महिला ऊपर चली गई। उसने कुछ ऐसा देखा जो बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा था। वह घबरा गई। सबसे भयानक शोरों में से कुछ उसके द्वारा सुने गए थे।वह घर से भाग गई "मेरी मदद करो" "मेरी मदद करो"। यह एक रिहायशी इलाका है।क्षेत्र के सभी निवासियों ने स्वेच्छा से महिला की मदद की। उसने उसे वह सब कुछ बताया जो हुआ था। वे जल्दी से इसे मानते थे क्योंकि वे जानते थे कि क्या सच था। आदमियों ने दरवाजा खोला। घर में कोई नहीं था। महिला को गर्म चाय परोसी गई और उसे उसके घर छोड़ दिया गया। आज भी बच्चे के रोने की आवाज़ ठीक१२ बजे सुनाई देती है।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Horror