Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gurudeen Verma

Romance

4  

Gurudeen Verma

Romance

ये आँसू मत बहाओ तुम

ये आँसू मत बहाओ तुम

1 min
314



ये आँसू मत बहाओ तुम,खुशी तेरी मुझको चाहिए।

ना समझो तुम मुझे दुश्मन, हंसी तेरी मुझको चाहिए।।

ये आँसू मत बहाओ तुम----------------।।


रहे खुशहाल हमेशा तू ,रहे हर गम तुमसे दूर।

मुकम्मल हो तेरे सपनें, इज्जत तेरी मुझको चाहिए।।

ये आँसू मत बहाओ तुम-----------------।।


बहुत ही फिक्र है मुझको, तेरी जिंदगी की हमदम।

तेरी बर्बादी नहीं चाहता,बुलन्दी तेरी मुझको चाहिए।।

ये आँसू मत बहाओ तुम-----------------।।


नहीं मैं कोई सौदागर, करूँ नीलाम तेरा जो चमन।

रोशन तुमको रखना है, रोशनी तेरी मुझको चाहिए।।

ये आँसू मत बहाओ तुम-----------------।।


छोड़कर गर सभी तेरा साथ,तुम्हें तन्हा- जुदा कर दे।

मुझपे अधिकार है तेरा, जिंदगी तेरी मुझको चाहिए।।

ये ऑंसू मत बहाओ तुम------------------।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance