Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Viveksut Kamble

Romance Classics Fantasy

4  

Viveksut Kamble

Romance Classics Fantasy

वन साइड लव

वन साइड लव

1 min
289


कोई जानता है वन साइड लव क्या होता है ?

जब देखूं मैं उसे देखे वह मुझे

पागलपंती बढ़ती है,

पसीना आने लगता मुझको

धड़कन मेरी चढ़ती है।


तक तक तक तक तकना उसे

पीछे पीछे चलना,

कैसे प्रश्न पर अड़ गया दिल?

जिसका कोई हल ना।


आंखें हैं या दर्पण कोई

जो असलियत दिखाएगा ही ना,

अगर ना दिखे मुझे

दिल तो रोएगा ही ना।


कितनी नटखट है तेरी चाल

हसीन चेहरा काले बाल,

हड़ताल पर होगा वह भी

फुर्सत से बनाया लगा होगा साल।


मटक मटक के चलना तुझेआता नहीं,

फिर भी तुझसे ध्यान कहीं जाता नहीं,

तू अकेली ही है ज़हन में,

इतना ज्यादा कोई बहलाता नहीं।


अगर प्रपोज करने की बारी आई तो कर दूंगा,

अपना बन रहने का वादा तुझसे लूंगा।


मैं ज्यादा बोलता नहीं,

कुछ बातों से डरता हूं,

तू मेरा वन साइड है,

तभी तो तेरी रिस्पेक्ट करता हूं।


तू जब तक है खुश तेरा बनके रहूंगा,

तू ना दिखे तो कॉलेज बंद कर दूंगा,

तुझे खो नहीं सकता हूं,

आखिर तक कुछ ना कहूंगा।


Rate this content
Log in