Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Atul Sharma

Romance

5.0  

Atul Sharma

Romance

वह एक लड़की

वह एक लड़की

1 min
160


बड़ी ही खुशरंग थी वह लड़की,

जिसे मैं प्यार करता था।।


बड़ा ही अलग था उसका सहेलियों के साथ

उसके बात करने का ढंग,

और मुझे यही ढंग था उसका,

सबसे ज्यादा पसंद।।


वह मुझसे दूर होकर भी बड़ी करीब सी लगती है

क्योंकि उसके प्रति मेरी चाहत बड़ी ही अजीब सी लगती है।


बड़ी ही सभ्य, शालीन और खुशनुमा थी वह लड़की,

क्योंकि सबसे अलग भी तो थी वह लड़की।


बड़ी ही खुशरंग थी वह लड़की,

जिसे मैं प्यार करता था।


सुना है बड़ा ही रोशन सा परिवार मिला है उन्हे,

क्योंकि महलों में रहने का शौक था उन्हे।


उसके सामने हर रंग, बेरंग दिखा था मुझे,

क्योंकि एक अलग ही रंग दिखा था उसमे मुझे।


उसके चेहरे की मुस्कुराहट बड़ी ही अलग हुआ करती थी,

और वह मुस्कुराहट ही हमारा दिल जीत जाया करती थी।


बड़ी ही खुशरंग थी वह लड़की,

जिसे मैं प्यार करता था।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance