Laxmi Dixit

Abstract Inspirational

3  

Laxmi Dixit

Abstract Inspirational

उमापति

उमापति

1 min
200


उमा पति ध्यान मगन थे, 

उमा रहीं थी ऊब।

बंद नयन कर हाथ से, 

कौतुक करतीं खूब।। 

हिल मिल कर रहते सभी, 

पशु संग भूत-प्रेत।

शिव गढ़ सब कहलाये ये,

पुजें पशुपति समेत।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract