Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Sumit Malhotra

Romance

3  

Sumit Malhotra

Romance

तू ही गीत मेरा।

तू ही गीत मेरा।

1 min
187


सुन ना तू ही गीत मेरा है, 

सुन तू ही संगीत मेरा है।


तेरी पूजा करनी है हमनें, 

कभी गीत व भजन होगा। 


सुर में लय-ताल में कहते, 

दर्द शब्दों में ढलने लगता। 


ग़ज़लों गीतों में जिक़्र तेरा,

प्यार तेरा इबादत तो मेरा। 


प्यार का पाठ्यक्रम लिखा, 

भाव तो है पर स्वर न होते। 


तू ही तो गीत मेरा है तो आ, 

गीत की धुन पे नाच तो जऱा। 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance