Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rajiv Jiya Kumar

Abstract Romance Classics

4  

Rajiv Jiya Kumar

Abstract Romance Classics

ЁЯТХрддреБрдо рдпрд╛рдж рдЖрдПред============

ЁЯТХрддреБрдо рдпрд╛рдж рдЖрдПред============

1 min
171


рдЖрдБрдЦреЗрдВ рдЦреБрд▓реА рд╣реЛ рдпрд╛ рдмрдВрдж рдореЗрд░реА

рдирд┐рдЧрд╛рд╣реЛрдВ рдореЗрдВ рдореЗрд░реЗ рддреБрдо рд╣реА рд╣реЛрддреЗ рд╣реЛ

рд╣рд░ рдЦреНрд╡рд╛рдм рдореЗрд░реЗ рддреБрдо рд╕реЗ рд╕рдЬреЗ рд╣реЛрддреЗ рд╣реИрдВ

рд╣рд░ рдореЛрдбрд╝ рдкрд░ рдореЗрд░реА рд░рд╛рд╣ рдХреЗ

рд╣рд░ рдХрд╕рдХ рдореЗрдВ рдореЗрд░реА рдЖрд╣ рдХреЗ

рддреБрдо рд╣реАрдВ рддреЛ рд╣реЛрддреЗ рд╣реЛредред


рдкрд▓ рд╣рд░ рд╡рд╣ рдЬрд┐рд╕реЗ рдореИрдВ рдЬреАрддрд╛ рд╣реВрдБ

рд╕рдВрдВрдЧ рдореЗреЗрд░реЗ рддреБрдо рд╣реАрдВ рд╣реЛрддреЗ рд╣реЛ

рд╣рд░ рдХрд░рд╡рдЯ рдкрд░ рдореЗреЗреЗрд░реА рдпрд╛рдж рдореЗрдВ

рджрд┐рд▓ рдХреЗ рдореЗрд░реЗ рд╣рд░ рдлрд░рд┐рдпрд╛рдж рдореЗрдВ

рддреБреБрдо рд╣реАрдВ рддреЛ рд╣реЛрддреЗ рд╣реЛ рд╕рдирдо

рддреБреБрдо рд╣реАрдВ рддреЛ рд╣реЛрддреЗ рд╣реЛредред


рд╕рднреА рдЬреЛ рдирдЬрд░ рдХреЗ рд╕рд╛рдордиреЗ рд╣реИрдВ

рд╣рд░ рдЪреЗрд╣рд░реЗ рдореЗрдВ рддреБрдо рд╣реА рд╣реЛрддреЗ рд╣реЛ

рд╣рд░ рд╢рдмреНрдж рдореЗреЗрдВ рдореЗрд░реА рдмрд╛рдд рдХреЗ

рд╣рд░ рдЖрд╣ рдореЗрдВ рдореЗрд░реА рдЬрдЧреА рд░рд╛рдд рдХреЗ

рддреБрдо рд╣реА рддреЛ рд╣реЛрддреЗ рд╣реЛ рд╕рдирдо 

рддреБрдо рд╣реАрдВ рддреЛ рд╣реЛрддреЗ рд╣реЛредред

 

рддреБрдо рд╡рд╣ рд╣реЛ рдЬреЛ рдмрдиреЗ рд╣реЛ

рдореБрдЭ рджреАрд╡рд╛рдиреЗ рдХреА рдЦрд╛рддрд┐рд░ 

рджрд┐рд▓ рд╣реИ рдордЧреНрди рддреЗрд░реЗ рд╕рд╛рде рдореЗрдВ

рддреБрдорд╕реЗ рд╣реАрдВ рдкреНрдпрд╛рд░ рдХрд░рддрд╛ рд╣реВрдБ

рддреБрдорд╕реЗ рд╣реАрдВ рдкреНрдпрд╛рд░ рдХрд░рддрд╛ рд╣реВрдБред


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract