Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

तुम मेरी ज़िन्दगी का वो आइना हो

तुम मेरी ज़िन्दगी का वो आइना हो

1 min
297


तुम मेरी ज़िन्दगी का वो आइना हो जो कभी टूटेगा नहीं ,

तुम साथ जो मेरे हो तो किसी और चीज़ की चाहत नहीं। 


जितना भी देखु तुम्हें देखती ही रहुँ प्यास ये बुझती नहीं ,

ज़िन्दगी जीने की तड़प बढ़ती ही रहती है रूकती नहीं। 


क्यूँ तेरी ओर नाजुक़ डोर सी खींची आती हूँ जानती नहीं ,

साँसों से तेरी ये साँसे अब मिलने लगी है ये रुकेगी नहीं। 


तेरी बातें मुझे अपनी सी लगती है ये चाहत छूटेगी नहीं ,

तारीफ़ जितनी भी करुँ मैं तेरी ये अब ख़त्म होगी नहीं। 


Rate this content
Log in