Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

निशान्त "स्नेहाकांक्षी"

Inspirational

4.0  

निशान्त "स्नेहाकांक्षी"

Inspirational

ठान लिया है मैंने

ठान लिया है मैंने

1 min
433


ठान लिया है मैंने, 

अब किरदार नहीं हक़दार बनना है, 

जीवन रुपी कथा का सूत्रधार बनना है !


किरदार बन कर निभा अगर जो, 

पन्नों में सिमटा रह जाऊंगा,

जीवन के इस भव सागर में,

श्रृंगार से लिपटा रह जाऊँगा !


इसलिए ठान लिया है अब मैंने..!

पदचिन्हों पर ना चल कर मैं,

खुद पदचिन्ह बनाऊँगा,

सूत्र धार बन नायक तक का, 

भाग्य सृजन कर पाऊँगा !


हाँ जी ठान लिया है मैंने..!

अब हर एक पृष्ठ में मेरी अभिव्यक्ति होगी, 

ना कि सीमित चंद सोपानों की आशक्ति होगी !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational