Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kavi Sharad Wakeel

Romance

3  

Kavi Sharad Wakeel

Romance

तेरे इश्क में

तेरे इश्क में

1 min
369


तेरे इश्क की छांव में आ जाऊँ क्या 

तेरी चाहत में डूब कर जी जाऊँ क्या ?


क्या हसरत पल रही मन में तुझे पाने की 

ये बताने का गुनाह भी कर जाऊँ क्या ? 


बता कैसे करूं इश्क की ईबादत मैं 

दर्द तेरे सब लेके मैं मर जाऊँ क्या ? 


ऐसे रोज ख्वाबों में मिलना बिछड़ना टूट के

बिखरने से पहले सम्हल जाऊँ क्या ? 

 

तेरा नाम लेके तुझ में ही डुबोऊं खुद को 

तड़पूं तेरे लिये ओर मर जाऊँ क्या ?


तुझे पाने की जो भी हो कीमत  

अपनी ही मौत का मंजर दिखाऊं क्या ?


'वकील' के दिल दिमाग में बसी तू ही  

यकीन दिलाने दिल चीर कर बताऊं क्या ?


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance