Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mamta Singh Devaa

Abstract

4  

Mamta Singh Devaa

Abstract

' स्टार्टअप '

' स्टार्टअप '

1 min
201


इच्छा बेचती हूँ सपने बेचती हूँ

ये सबके साकार हो ज्यादा बेचती हूँ ,

हिम्मत बेचती हूँ उम्मीद बेचती हूँ

ये खतम हो गई है तभी तो बेचती हूँ ,

जज़्बा बेचती हूँ हौसला बेचती हूँ

फिर से मजबूत हो इसलिये बेचती हूँ 

आशा बेचती हूँ विश्वास बेचती हूँ

कहीं खो गये हैं इस करके बेचती हूँ ,

तृप्ति बेचती हूँ संतुष्टि बेचती हूँ

ग्राम में नही किलो में बेचती हूँ ,

सच्चाई बेचती हूँ ईमान बेचती हूँ

वापस से ज़िंदा करके इनको बेचती हूँ ,

हया बेचती हूँ शर्म बेचती हूँ

पुड़िया में बंद करके ये भी बेचती हूँ ,

दोस्ती बेचती हूँ यारी बेचती हूँ

मुश्किल से मिलती है थोड़ी बेचती हूँ ,

रिश्ते बेचती हूँ रिश्तेदारी बेचती हूँ

चालाक हो गई है चतुराई से बेचती हूँ ,

नया - नया व्यापार है संभल कर बेचती है

भाव चुरा ना ले कोई अकल से बेचती हूँ ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract