Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mamta Singh Devaa

Inspirational

4  

Mamta Singh Devaa

Inspirational

ये जीवन का महामंत्र होना चाहिए

ये जीवन का महामंत्र होना चाहिए

1 min
378



तिरंगा - जिसे देखकर लहू फड़कने लगे

देश - तेरे आन के लिए दिल धड़कने लगे ,


निगाहें - देश के मान के लिए ही उठे

गर्दन - देश के आन-बान और शान के लिए ही कटे ,


प्रेम - भारत देश से बढ़कर किसी से नहीं

सम्मान - भारत देश के रक्षकों के लिए है सही ,


देशद्रोह - इस शब्द से हर गद्दार की आत्मा हिले

सजा - हमेशा देश के हर दुश्मन को ज़रूर मिले ।



Rate this content
Log in