Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Pradeep Sahare

Comedy

4  

Pradeep Sahare

Comedy

सोने की चूडी

सोने की चूडी

1 min
470



शाटरडे इन दी नाईट,

मुड था कुछ राईट ၊

श्रीमती जी प्यार से बोल पड़ी,

कबसे कह रही हूं,

ला दो मुझे,

सोने की चूडी ၊

पहनूंगी शान से,

बाते करूंगी बड़ी ၊

पुष्प नक्षत्र पर,

आयी वह शुभ घडी,

हमने ला दी,

सोने की चूडी ၊

देखकर पगली,

खुशी से रो पडी ၊

पहनकर नयी साडी,

नयी नयी चूडी ၊

मंदिर में करें आरती,

लंबे हाथ कर,

होकर खड़ी ၊

किसी की नज़र,

चूडी पर नहीं पडी ၊

मन ही मन चिड़ी၊

मोहल्ले के नल पर,

होकर खड़ी,

हाथ हिलाकर ,

बातें कर रहीं बड़ी बड़ी, ၊

चूडी पर नज़र,

किसी की ना पड़ी ၊

घर आकर, झल्लाकर,

खुब रो पडी ၊

कारण पूछा,

तो हमसे लड़ पडी ၊

घर की लडाई,

घर बाहर पडी ၊

मोहल्ले की औरते,

तमाशा देख रही खडी ၊

राधा की नज़र,

चूडी पर पड़ी ၊

वह बोल पडी,

अरे, कमला !

" कब ली तुमने,

सोने की चूडी ၊"

कमला मुस्कराकर,

बोल पडी,

" पगली तू पहले,

क्यों नही बोल पडी ၊"

इसलिए तो मैं,

अपने पिया से लड़ पड़ी ၊




Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy