Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shaunak Chakraborty

Drama

3  

Shaunak Chakraborty

Drama

सेना के संदेश

सेना के संदेश

1 min
7.4K


तेरा वैभव अमर रहे माँ

हम दिन चार रहे न रहे,

तेरी मिट्टी पे हमारी छाप अमर है

बुंद-बुंद रक्त कि दासता कहे


तिरंगे का गौरव न झुकने देंगे

मर मिटेंगे तेरे वजुद के लिए,

मुल्क का शौर्य न कम होगा

अंतिम क्षण तक देश के लिए जिए


तेरी मिट्टी मे जन्म लिया था

तेरी मिट्टी मे अंतिम विदाई,

तेरी गोद मे पला-बड़ा था

आज तुझसे ले रहा हूँ जुदाई


माँ मेरे जाने पे आँसू न बहाना

उस वीर बेटे की जननी है तू

शहीद हो के तो अमर हुआ मैं

यह पुरी जनगणना को बताना !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama