Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shailendra Kumar Shukla

Action

4.5  

Shailendra Kumar Shukla

Action

सच् है ,

सच् है ,

1 min
275


सच है, वो दगा करते हैं 

सच है, वो ठगा करते है 

हो क्यूँ नहीं ऐसा, इस कदर 

सच् है , वो रतजगा करते हैं !


 हद इस रिश्ते की हो क्यूँ 

झूठ को इस तरह जीते हैं 

अपने होकर भी वो रावन हैं 

मरने की सरेआम दुआ करते हैं !


सोचा था मिलूंगा गले उनसे 

मिलते हैं, वो खंजर भोंकते है 

सच् का प्रण था, अब रण है 

हारने की वो दुआ करते हैं !


जीत सका ना कोई ज़िद 

मन लूटे पर ना कोई मीत 

सामने आए गर वो जाहिल 

हम तो जीने की दुआ करते हैं !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Action