Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vijay Kumar उपनाम "साखी"

Romance

3  

Vijay Kumar उपनाम "साखी"

Romance

प्यार का अहसास

प्यार का अहसास

2 mins
298


अब तो अकेला रहना अच्छा लगता है

तन्हाईयों से बातें करना सच्चा लगता है

जब से हुई है साखी तुमसे ये मुलाक़ातें

तुझसे मिले बगैर अब नहीं कटती है रातें

तुमसे मिलने पर ही ये दिल मेरा लगता है


हर पल तेरी तस्वीर को देखते ही रहना

तेरे ख्यालों में खोये रहना अच्छा लगता है

अब तो अकेले रहना अच्छा लगता है

तेरे अलावा सब चेहरे बदरंग लगते है

तेरा ही चेहरा हमे बस रँगीन लगता है


तू कब ऑनलाइन आयेगी,

हर पल इंतज़ार ये रहता है,

हर पल तेरा इंतज़ार करना अच्छा

लगता है

दीपक की लौ की भाँति, दिल जलता है

तेरी यादों से ये दिल मेरा सुलगता रहता है

तुझे याद करना दिल को इबादत सा

लगता है

अब तो अकेला रहना अच्छा लगता है

लोग कहते है, साखी तू पागल हो गया है

उनके शब्दों से मोहब्ब्त शब्द अपना

सा लगता है


दोस्त कहते है मेरे, तुझे प्यार हो गया है,

यारा

प्यार के सारे लक्षणों से तू बेचैन सा

लगता है

अब तो अकेला रहना अच्छा लगता है

रब ही जाने

कब मिलेंगे 

दो दिल अनजाने

उनको याद करते करते,

अब तो एक पल भी सौ साल सा लगता है


जल्दी से उनसे मुझे मिला दे मेरे कान्हा,

उनके बगैर ये विजय बहुत अधूरा सा

लगता है

अब तो अकेला रहना अच्छा लगता है

बस वो सदा दिल के पिंजरे में ही कैद

रह जाये

इसके बाद तो मरना भी हमे अच्छा

लगता है

मिलन की प्यास अब तो पूरी कर देना 

हे माधव, कृष्ण मुरारी

उनकी छवि देखे बिना मोहन

हमे मोक्ष भी अब तो अच्छा नहीं

लगता है

अब तो अकेले रहना अच्छा लगता है



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance