Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Avinash Kulshrestha

Drama Tragedy

2  

Avinash Kulshrestha

Drama Tragedy

प्यार एक अदभुत अहसास

प्यार एक अदभुत अहसास

1 min
7.1K


मुझसे मेरे जीने की वजह ना छीनिए,

प्यार तो छीन लिया अब दोस्ती ना छीनिए !


यूँ तो उम्मीद में काट लेते हम ये ज़िन्दगी,

हमसे खफा हो ये उम्मीद भी ना छीनिए !


मुझसे मेरे जीने की वजह ना छीनिए,

प्यार तो छीन लिया अब दोस्ती ना छीनिए !


दो बातें कर दिल को बहलाने का सोचा था,

तुम्हें दिल के मंदिर में बसाने का सोचा था !


अब इस खवाब को पल -भर में ना तोड़िए,

बीच राह में हमें यूँ तन्हा ना छोड़िए !


मुझसे मेरे जीने की वजह ना छीनिए,

प्यार तो छीन लिया अब दोस्ती ना छीनिए !


मेरे सपनों के घरोंदे में तुम्हारी जगह ख़ास है,

ऐसा लगता है तू हमेशा मेरे साथ है !


स्वप्न को हकीकत में बदलने का मन ना तोड़िए,

झूठा ही सही हमसे दिल का नाता जोड़िए !


मुझसे मेरे जीने की वजह ना छीनिए,

प्यार तो छीन लिया अब दोस्ती ना छीनिए !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama