Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Suresh Kulkarni

Comedy

4  

Suresh Kulkarni

Comedy

परहेज करो !

परहेज करो !

1 min
23.3K


ना अचार है ना चटनी

ना पापड है ना छुंदा

खाना ये कैसा मंदा 

कैसा खायेगा ये बंदा !


सुन सुन सुन अरे बाबा सुन

फिश फ्राय या कबाब चुन

तभी तो इसके हलकमे

उतरेगा फूडका हंडा !


खाता है चटपटा

चिकनतंदुरी लॉलीपॉप

मोमोज पास्ता मँग्गी 

और भूना मसाला अंडा !


करता है पिझ्झा ऑर्डर

लगता नहीं है किसीका डर

खाओ पियो मौज मनाओ

ये है लाईफकाही फंडा !


सुन सुन सुन अरे बेटा सुन

इस खानेमे बडे दुर्गुन

कहते है डॉक्टर ग्यानी

मत करो ये अंदाधुंद !


हेवीवेट, हायबीपी ,

मधुमेह, कीडनी, पथरी,

फैटीलिव्हर या अक्सर

मधुमेहका ये अड्डा !


साफ सुथरा खाओ

थोड़ा परहेज मनाओ

फिटमेंट रेजिमेंट

करलो थोड़ा डाएट

नहीं छुएगी बीमारी

नहीं रहेगा हाजमा गंदा !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy