Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Preeti Sharma "ASEEM"

Abstract Inspirational

4.0  

Preeti Sharma "ASEEM"

Abstract Inspirational

प्रेम के साथ

प्रेम के साथ

1 min
425


सहयोग - सहृदय- समागम- सत्कार को 

प्रेम के साथ अपनाओगे।


 मनुज तुम इस वसुंधरा को ,

 तब स्वर्ग सम बनाओगे।।


सहयोग -सहृदय- समागम -सत्कार को , 

प्रेम के साथ अपनाअोगे ।


हर पीड़ा मानव जगत की ,

मुस्कान अधरों पर लाओगे ।


प्रीत के रस घोल मधुर मन,

कलुषता को जब तुम हटाओगे।


 मनुज तुम इस वसुंधरा को ,

 स्वर्ग सम बनाओगे।


सहयोग -सहृदय -समागम -सत्कार को,

प्रेम के साथ अपनाओगे।


रंग बिरंगी इस दुनिया में ,

खुशियों के ,

नवल कुसुम खिलाओगे ।


जीवन के वट वृक्ष को सींच,

 वसुदेव कुटुंबकम कर जाओगे। 


 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract