Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

फोन टच वाला

फोन टच वाला

1 min
7.2K


फोन टच वाला हमें भी

एक मिलना चाहिए

नेट का उसमें लबालब

पैक पड़ना चाहिए !


कर सकें हम बात

सबसे दूर या नजदीक हो

कॉल बिलकुल हो फ्री

सिम वो बदलना चाहिए !


चैट खुलकर हो सके

हो दूर झंझट नेट का

लिंक वाई फाइ से

नजदीक भिड़ना चाहिए !


आप भी अपने ग्रुप में

दीजिए हमको जगह

दे दनादन ठूँस के

कचरा निकलना चाहिए !


फेसबुक पर एक खाता

एक व्हाट्सअप पर बने

रोज डीपी में शकल को

ही पलटना चाहिए !


ऐप जो भी हो नया

उसके लिए हो मैमोरी

डाउनलोडिंग का तरीका

भी सुधरना चाहिए !


लोग ट्वीटर पर चहकते हैं

बड़े अच्छी तरह

किन्तु लोगों को धरा पर

भी उतरना चाहिए !


आप सोशल हैं कि अनसोशल

किसे मतलब यहाँ ?

भाव सोशल मीडिया पर

रोज बढ़ना चाहिए !


सिर्फ कॉपी पेस्ट करके ही

कई शायर दिखें

शेर, कविता नाम के संग

शेयर करना चाहिए !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy